BREAKING : ‘भारत की इंदिरा’ कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे IYC के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास…केंद्र सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप..

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

भूपेश टांडिया

रायपुर 6 दिसंबर 2021

 

 

‘भारत की इंदिरा’ कार्यक्रम में शामिल होने राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास राजधानी रायपुर पहुंचे जहां युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के साथ कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में चल रहे किसान प्रदर्शन में आखिरकार लोकतंत्र की जीत हुई है और भारत सरकार को अंततः तीन कृषि बिल को वापस लेना पड़ा।

प्रदर्शन के दौरान हुई है किसानों की मौत आखिर जिम्मेदार कौन ?

उन्होंने केंद्र सरकार पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि इस प्रदर्शन के दौरान 700 किसानों की मौत हुई है इसका जिम्मेदार आखिरकार कौन है किसानों के हुई इस मौत को लेकर कहा की पार्लियामेंट में इसकी कोई चर्चा नहीं हो रही है आखिर शहीद किसान के परिवारों को मुआवजा देने के साथ उन्हें नौकरी मिलना चाहिए।

कहाँ गया अच्छा दिन, जनता वापस चाहती है पुराने अच्छे दिन

मोदी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सत्ता में आने से पहले अच्छे दिन का वायदा किया था लेकिन आखिर कहां गया वह अच्छा दिन ? यही अच्छा दिन देखना बाकी रह गया था जिसमें पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रही है, गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं, सब्जियों के भी दाम लगातार बढ़ रहे हैं, अब जनता पुराने वाले जो अच्छे दिन थे उसी को लौटाने की मांग कर रहे हैं।

आखिर कब मिलेगा छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार

छत्तीसगढ़ में भी प्रदेश सरकार के द्वारा प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही गई थी इस सवाल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा 36 वायदों में से 25 वायदा को पूर्ण कर लिया गया है हम जो कहते हैं उसको बखूबी निभाते भी हैं और जरूर आने वाले 2 वर्षों में हम उन वायदों को भी पूर्ण करेंगे ऐसा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है।

Share
पढ़ें   ब्रेकिंग : कवर्धा गये गृहमंत्री ताम्रध्वज और वनमंत्री अकबर...जाने से पहले BJP पर निशाना साधा, बोले-'BJP का काम है आग भड़काना', और क्या कहा? पढ़िये