पुलिस परिवार की मांगों पर सरकार करेगी विचार : पुलिस परिवार के आंदोलन के बाद CM भूपेश बघेल ने लिया निर्णय, ADG हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में बनाई जाएगी कमेटी

Bureaucracy Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 दिसंबर 2021

छत्तीसगढ़ में पुलिस परिवार वालों के आंदोलन के बाद अब सरकार ने इस विषय पर ध्यान देना शुरू किया है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निर्णय लिया है कि पुलिस परिवार की मांगों पर विचार के लिए उच्च स्तरीय कमेटी बनाई जाएगी जिसकी अध्यक्षता एडीजी हिमांशु गुप्ता करेंगे ।

 

 

दरअसल, 2 दिन पहले छत्तीसगढ़ में पदस्थ पुलिस के परिजनों ने राजधानी रायपुर में आंदोलन किया था । इसके बाद सरकार ने अब जाकर निर्णय लिया है कि पुलिस परिवार की मांगों पर विचार के लिए एक उच्चस्तरीय कमेटी बनेगी जिसकी अध्यक्षता एडीसी हिमांशु गुप्ता करेंगे ।

आपको बताते चलें कि पुलिस के परिजन पिछली सरकार के साथ ही इस सरकार में भी अपनी मांगों को सरकार के सामने रखने के लिए लगातार आंदोलन कर रहे थे लेकिन उनकी मांगों को माना नहीं जा रहा था । माना जा रहा है कि अब यह समिति उनकी मांगों को सुनेगी । आपको बताते चलें कि कल ही डीजीपी अशोक जुनेजा ने पुलिस के परिजनों के साथ बैठक की थी और उनकी मांगो को सुना था ।

 

Share
पढ़ें   भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष छत्तीसगढ़ में : बीजेपी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानिथ्री श्रीनिवासन पहुँची रायपुर, एयरपोर्ट में भाजपा महिला मोर्चा ने किया स्वागत