बलौदाबाजार जिले में भीषण सड़क हादसा : पिकअप और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, एक ही परिवार के थे सभी मृतक, घायलों का उपचार जारी, देखें हादसे का दर्दनाक वीडियो

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 24 फरवरी 2023

छत्तीसगढ़ में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं । सड़क हादसों को बात की जाए तो बलौदाबाजार जिले में लगातार सड़क हादसों की खबर सामने आते रही है । एक बार फिर देर रात जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस बार हादसे में शादी की खुशी मातम में बदल गई है । दरअसल, शादी के बाद चौथिया कार्यक्रम में अर्जुनी गए साहू परिवार के लोग जब अपने गांव खिलोरा लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ और हादसे में 15 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। घटना बलौदाबाजार के अर्जुनी क्षेत्र की है। हादसे में 2 बच्चे भी शामिल हैं। दरअसल, हादसा पिकअप व ट्रक की टक्कर से हुआ है। सभी मृतक आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं।

 

 

जानकारी मिलने के अनुसार साहू परिवार के सदस्य शादी के बाद चौथिया कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब अर्जुनी से खिलोरा वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी DPWS स्कूल खमरिया के पास पिकअप वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 10 लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है, वहीं अन्य घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 10 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मृतक सात लोगों के शव को भाटापारा पोस्टमार्टम हाउस में लाया गया है, जबकि चार शव बलौदाबाजार पोस्टमार्टम हाउस में रखे गये हैं। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया।

पढ़ें   अवैध उत्खनन :- रेत खनन का पट्टा सरेंडर, फिर भी बरबसपुर में धड़ल्ले से हो रहा उत्खनन और परिवहन, विभाग ने साधी चुप्पी

खिलौरा के सीताराम सहाय ने जानकारी देते बताया की सभी सदस्य अर्जूनी चौथिया कार्यक्रम में गए हुए थे और वापस आते वक्त यह हादसा हो गया । हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत की खबर सामने आई है ।

Share