टावर पर चढ़ा युवक : घरवालों ने बाइक लेने से किया मना.. युवक ने टावर पर चढ़कर दिया घरवालों को कूदने की धमकी.. पढ़िए पूरी रिपोर्ट

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

भूपेश टांडिया

कोरबा / रायपुर 12 दिसंबर 2021

 

 

घरवालों ने बाइक लेने से मना किया तो एक युवक शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़कर नीचे छलांग लगाने की धमकी देने लगा। टावर पर चढ़ कर व स्पलेंडर की मांग करने लगा। सूचना पर मौके पर पहुंची दर्री थाना पुलिस ने किसी तरह समझाईश देकर युवक को नीचे उतारा।

मामला दर्री थाना क्षेत्र के अगारखार का है, जहां रहने वाला 22 वर्षीय बाबूसिंह कंवर अपने स्वजनों से बाइक लेने की जिद कर रहा था। लेकिन वे इस के लिए तैयार नहीं थे। बाइक नहीं लेने पर बाबूसिंह कुछ कर लेने की धमकी भी दे चुका था।

रविवार को अचानक वह शराब के नशे में गांव में ही लगे एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। स्वजन समेत गांव वाले उसे समझाईश देते रहे, लेकिन वह नीचे उतरने को तैयार नहीं हो रहा था। इस बीच किसी ने दर्री थाना में इसकी सूचना दी।

सूचना पर एएसआइ हरिचरण सारथी सदल मौके पर पहुंचे और युवक को समझाने लगे। काफी मान-मन्नौवल के बाद युवक नीचे उतरा। पुलिस ने उसे दोबारा ऐसा नहीं करने की समझाइश दी।

Share
पढ़ें   CG में आज से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता : घर बैठे कर सकेंगे भत्ते के लिए आवेदन, अप्रैल में कोई भी दिन आवेदन करने पर अप्रैल से ही देय होगा भत्ता, पढ़ें नियम