CG बड़ी खबर : बस दुर्घटना में घायल जवानों का CM भूपेश बघेल ने हालचाल, आज ही सीएम के कार्यक्रम में जा रहें पुलिसवालों का बस हुआ था दुर्घटना का शिकार

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 14 जनवरी 2022

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में हुए वाहन दुर्घटना में घायल पुलिस जवानों का हाल-चाल जाना और घायल जवानों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिरीक्षक, बिलासपुर रेंज से दूरभाष पर चर्चा कर घटना की जानकारी ली।

 

 

नवागढ़ खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ पुष्पेंद्र लहरे ने बताया कि इस घटना में 15 पुलिस जवानों को सामान्य चोट आई थी। जिनका शिवरीनारायण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया। उपचार के बाद वे बिलासपुर जिले के लिए वापस रवाना हो गए हैं। कुछ जवानों के चेहरे पर खरोच आई है।

आपको बताते चले कि छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम मोहतरा तथा कोसमंदा के रामनवमी मेला के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे ।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जिसकी सुरक्षा के लिए जा रहे पुलिस बल के बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में करीब 15 पुलिसकर्मियों को चोट आई है, इस बस में करीब 45 पुलिसकर्मी थे सवार थे।हादसे के तुरंत बाद घायल सभी पुलिसकर्मियों को ईलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बिर्रा भेजा गया। जिसके बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को शिवरीनारायण के अस्पताल में भेज गया था ।  ये घटना शिवरीनारायण थाना के कन्सदा गाँव की सिमा से लगे पुल पर हुई।

 

Share
पढ़ें   BIG BREAKING : - सूरजपुर में कोरोना के तीन और मरीज मिले, एक पुलिसकर्मी भी संक्रमित