उत्तराखंड के लिए रवाना हुए CM भूपेश बघेल, BJP पर बोला जमकर हमला, CM बोले : “धर्म के आधार पर लोगों को बांटने का काम करती हैं बीजेपी”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 24 जनवरी 2022

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए सीएम भूपेश बघेल रवाना हुए । रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला । सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज हम उत्तराखंड में कांग्रेस का कैंपेन सांग लॉन्च करेंगे और वहां हमारी बहुत अच्छी स्थिति है । सीएम ने बीजेपी पर आरोप लगाते कहा कि भाजपा लोगों को धर्म के आधार पर बांटती है। उन्होंने इसे उत्तर प्रदेश में किया है और अब भी कर रहे हैं। धर्म का इस्तेमाल करके बीजेपी को सत्ता मिली लेकिन वोट देकर लोगों को क्या मिला..?

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोलते कहा कि बीजेपी देश में जहर घोलने का काम भी करती आई है । सीएम भूपेश बघेल ने आईएस के मुद्दे पर कहा कि बीजेपी राज्यों को भी अपने कंट्रोल में रखना चाहती है ।

 

आपको बताते चले कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक ही चरण में वोटिंग होने जा रही है । वहीं 10 मार्च को बाकी राज्यों संग ही उत्तराखंड के नतीजे भी सामने आएंगे । इस बार चुनाव में एक तरफ बीजेपी सत्ता परिवर्तन वाले ट्रेंड को तोड़ना चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस फिर उसी ट्रेंड से उम्मीद लगाए सत्ता में वापस आना चाहती है ।

Share
पढ़ें   बीमा का लाभ : प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा एवं SBI LIFE insurance का मिला लाभ...हितग्राही को मिले 17 लाख रूपये