सियासी बवंडर : मूणत मामले में सियासी बवंडर हुआ तेज़…कांग्रेस प्रवक्ता ने ‘एस्ट्रोसिटी एक्ट’ लगाने किया ट्वीट..पढ़िए पूरी रिपोर्ट

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया

या

रायपुर 6 फरवरी 2022

 

 

 

पूर्व मंत्री राजेश मूणत मामले में सियासी बवंडर मचा हुआ है. कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने इस मामले में एक अहम ट्वीट कर गंभीर संकेत दिए हैं. आरपी सिंह ने इस मामले में एट्रोसिटी एक्ट लगाने की मांग की है. आरपी सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि जिन दो लड़कों के साथ भाजपाइयों ने कल मारपीट की है. उसमें से एक लड़का आदिवासी और दूसरा दलित समाज से आता है. मैं रायपुर पुलिस से अपराधियों के ऊपर एट्रोसिटी की धारा लगाने की मांग करता हूँ. बता दें कि नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रवास के दौरान काला झंडे दिखाने पर बवाल हो गया. कांग्रेस नेताओं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भिड़ गए. जेल रोड पर काला झंडा लेकर खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा नहीं हटाने पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत भड़क गए और पैदल ही भाजपा कार्यालय निकल गए. एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल समेत सैकड़ों पुलिस बल उन्हें बीच रास्ते में पकड़ लिया और विधानसभा थाने ले गए. मूणत पर गाली देने का आरोप भी लगा. इस बीच राजेश मूणत ने वीडियो जारी कर कहा कि थाने पर उनके साथ पुलिस वालों ने मारपीट की है. इसकी भनक लगते ही नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिश, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, नंद कुमार साय समेत आधा दर्जन विधायक और हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा थाने पहुंच गए, जहां पूर्व मंत्री को रिहा करने की मांग पर अड़े रहे.

Share
पढ़ें   जनसंपर्क विभाग का युवाओं को आगे बढ़ाने कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने छत्तीेसगढ़ मॉडल विषय पर आधारित प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत, CM भूपेश बोले : "युवाओं की रचनात्मकता हमें सकारात्मकता की ओर ले जाती है"