CG CRIME : कॉलेज छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में डाला गया.. बेवफा आशिक ‘मोहम्मद आलम’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

गोपी कृष्ण साहू

महासमुंद 8 फरवरी

 

 

 

महासमुंद जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका video social media पर वायरल करने का मामला सामने आया है. Viral Video को जब पीड़िता के परिजनों ने देखा तो शिकायत दर्ज कराई. परिजनों की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि आरोपी मो.आलम निवासी ढाबापारा बागबाहरा और भुरका निवासी नाबालिग दोनों साथ में कॉलेज में पढाई करते थे. इस दौराना दोनों के बीच प्यार हो गया. उसके बाद आरोपी ने नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी वीडियो दिखाकर नाबालिग को ब्लैकमेल करता था. नाबालिग ने जब आरोपी की बात नहीं मानी तो आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया में viral कर दिया. हालांकि वीडियो viral करने के कुछ देर बाद वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक कई लोगों ने वीडियों को देख लिया था.

इतना ही नहीं पीड़िता के परिजनों ने भी वीडियो देखा. हालांकि वीडियो देखने के बाद परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376 ,2( ढ) , 4 पास्को, 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Share
पढ़ें   मोदी जी की हर गारंटी को पूरा करेंगे: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय