CG में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप : चचेरे भाई ने दोस्तों के साथ लूट ली 12 साल की बच्ची की अस्मत, चचेरे भाई ने पहले रेप किया फिर 2 दोस्तों ने लूट की बच्ची की आबरू

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ चचेरे भाई ने फोन कर बुलाया

■ पहले चचेरे भाई भाई ने फिर दोस्तों ने लूट ली बच्ची की आबरू

प्रमोद मिश्रा

 

 

जशपुर, 13 फरवरी 2022

छात्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 12 साल की बच्ची की इज़्ज़त उसके चचेरे भाई और उसके दो दोस्तों ने लूट ली । बताया गया कि है उसके भाई ने फोन कर उसे घर से बाहर बुलाया था। फिर उसे सुनसान जगह पर ले गया। यहां पहले उसने डरा धमकाकर लड़की से रेप किया। इसके बाद उसके 2 दोस्तों ने भी बारी-बारी से लड़की से दुष्कर्म किया है। घटना के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हैं। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बूढ़ाडांड गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को लड़की के चचेरे भाई ने उसे फोन कर किसी बहाने से बाहर बुलाया था। इसके बाद वह उसे लेकर किसी सुनसान इलाके में चला गया। इस दौरान उसके साथ 2 और दोस्त भी मौजूद थे। बताया जा रहा है इसी सुनसान इलाकों में तीनों ने उससे रेप किया है।

कैसे घर पहुंची बच्ची? 

घटना के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गए थे। जिसके बाद देर शाम लड़की किसी तरह से घर पहुंची और अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। शनिवार को पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

काफी डरी हुई है बच्ची

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की खुद बयान देने की स्थिति में नहीं है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना की गई हैं। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होने की उम्मीद है। पीड़िता से भी बयान लेने की कोशिश की जा रही है। मगर वह घटना की वजह से काफी डरी हुई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले लड़की को काफी डराया धमकाया भी था।

Share
पढ़ें   सीएम विष्णुदेव साय ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं