उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के बाद मंत्री – विधायक पहुँचे छत्तीसगढ़ : राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और विधायक शैलेष पांडे पहुँचे रायपुर, उत्तराखंड में जीत का दिलाया भरोसा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 13 फरवरी 2022

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विधायक शैलेष पांडे और प्रदेश कांग्रेस सचिव पंकज सिंह विशेष विमान से रायपुर लौट गए । वहीं स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं । स्वास्थ्य मंत्री टी एस भी 2 से 3 दिनों में छत्तीसगढ़ लौट जाएंगे ।

 

 

मंत्री टी एस सिंहदेव को उत्तराखंड में पूर्व सीएम हरीश रावत के विधानसभा क्षेत्र लालकुंआ में प्रचार की जिम्मेदारी मिली थी । टी एस के साथ बिलासपुर विधायक शैलेष पांडे और पंकज सिंह भी चुनाव प्रचार में लगे थे । कल हलद्वानी में प्रियंका गांधी के रैली के दौरान टी एस सिंहदेव, जयसिंह अग्रवाल और विधायक शैलेष पांडेय भी मंच पर मौजूद थे । वहीं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और उनकी टीम को अल्मोड़ा क्षेत्र की 14 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी मिली थी। जयसिंह को वहां पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी थी। ऐसे में वे कई दिनों से उत्तराखंड में डेरा डाले हुए थे।

टी एस सिंहदेव के साथ जयसिंह अग्रवाल और शैलेष पांडे ने भी उत्तराखंड में जीत का भरोसा किया है । अब देखने वाली बात होगी कि 14 फरवरी को जनता किसे वोट देती है और 10 मार्च को परिणाम आने पे किसकी जीत और किसकी हार होती है ।

कांग्रेस के लिए राह आसान नहीं

आपको बताते चले कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड के 70 सीटों में से 57 सीट बीजेपी को,11 सीट कांग्रेस को तो 2 सीट अन्य के खाते में थी । ऐसे में इतने बड़े अंतर को पाटना कांग्रेस के लिए आसान नहीं हैं ।

Share
पढ़ें   ‘‘ज्वांइन सोशल मीडिया’’ अभियान के तहत कांग्रेस ने जारी किया टोल फ्री और व्हाटसएप नंबर, इस नंबर के माध्यम से कांग्रेस से हो सकते हैं जॉइन