CG में सड़क दुर्घटना ब्रेकिंग : सड़क हादसे में गई माँ और बेटे समेत 4 लोगों की जान, एक ही बाइक में सवार थे परिवार के सभी मृतक

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

गोपी कृष्ण साहू

महासमुंद, 18 फरवरी 2022

महासमुंद जिले के झलप-बागबाहरा रोड पर बरेकेल मोड़, नरतोरा चौखड़ी के पास बीती रात सड़क हादसे में बाइक सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में माँ-बेटा सहित दो अन्य शामिल हैं। यह दुर्घटना रात करीब सवा 10 बजे हुई। किसी भारी वाहन से बाइक सामने से टकरा गई जिससे बाइक सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

पटेवा थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर ने बताया कि बाइक सीजी06 जीके 4754 में चार लोग सवार थे। गुरुवार 17 फरवरी को रात में गृहग्राम बसुलाडबरी (बागबाहरा) जा रहे थे। झलप-बागबाहरा के बीच बरेकेल मोड़ के पास जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया। इसमें एक महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चारों बाइक में सवार थे,किसी अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी।

घटनास्थल की तस्वीर

पुलिस के अनुसार वे लोग ढांक से आ रहे थे। वे कलमीदादर-तेंदूकोना मार्ग से होकर बसुलाडबरी जा रहे थे। मृतकों की पहचान जामलाल पिता लक्ष्मण नागवंशी, प्रेमलाल पिता पुरूषोत्तम 18 वर्ष, हुमन पिता उमाशंकर 18 वर्ष, बुगली बाई पति पुष्षोत्तम 45 वर्ष हुई है। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बसुलाडबरी गांव में छाया मातम

सभी मृतकों की लाश को बागबाहरा सामुदायिक केंद्र भेजा गया है। पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर घटना कैसे हुई? खबर मिलने के बाद बसुलाडबरी गांव में मातम छा गया है।

Share
पढ़ें   रायपुर के मतदान केंद्र बने आकर्षण का केंद्र : वन मंडल कार्यालय,बी पी पुजारी और आर डी तिवारी स्कूल सहित कई मतदान केंद्र बने आकर्षण का केंद्र, धूप से बचाव के लिए कूलर, ठंडे पानी,नीबू पानी,ओआरएस सहित मेडिकल टीम की व्यवस्था