CM के पिटारे में क्या? : CM भूपेश बघेल आज करेंगे बजट पेश, राज्य की जनता की निगाहें सीएम पर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 09 मार्च 2022

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार 9 मार्च को दोपहर 12.30 बजे विधानसभा में छत्तीसगढ़ का वार्षिक बजट प्रस्तुत करेंगे। वित्तीय वर्ष 2022-23 का यह बजट कैसा होगा? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने बजट के पिटारे में किसके लिए क्या लेकर आए हैं? किसे क्या मिलेगा? बजट में क्या है खास? यह सवाल सभी के मन में चल रहा है । कर्मचारी वर्ग से लेकर आम जनता और आम जनता से लेकर व्यापारी वर्ग तक जानने के लिए बेताब है की आखिर आज बजट में उनके लिए क्या रहेगा? इन सवालों का जवाब जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहिए। आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ सीएमओ के फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बजट भाषण आज दोपहर 12.30 बजे से लाइव देख-सुन सकेंगे।

 

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब बतौर वित्त मंत्री इस बजट को पेश करेंगे, तब सरकारी कर्मचारियों से लेकर आम जनता की निगाहें टिकी रहेंगी । जन घोषणा पत्र के अनुरूप अपने कार्य को आगे बढ़ाते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस बार लोगों को क्या विकास का क्या तोहफा देते हैं देखने वाली बात होगी?

Share
पढ़ें   100 करोड़ वैक्सीनेशन : सौ करोड़ वैक्सीन पूरी होने पर भाजयुमो ने मानव श्रृंखला बनाकर किया हर्ष प्रकट..पीएम मोदी सहित कोरोना योद्धाओं का जताया आभार