महिला दिवस : होराइजन हॉस्पिटल एवं मदर्स केयर एंड चिल्ड्रन वेलफेयर सोसायटी छत्तीसगढ़ ने लगाया फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प, बड़ी संख्या में महिलाओं ने करवाया चेकअप

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 09 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल HORIZONE हॉस्पिटल एवं मदर्स केयर एंड चिल्ड्रन वेलफेयर सोसायटी के द्वारा महिला दिवस के अवसर पर रायपुर के महाराजा अग्रसेन कॉलेज में फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर किया गया । इस चेकअप कैंप में बड़ी संख्या में महिलाओं ने पहुंचकर अपना चेकअप कराया ।

 

 

चेक अप कराती महिलाएं

हेल्थ चेक अप कैंप में है महिलाओं ने कहा कि होराइजन हॉस्पिटल के द्वारा कराया जा रही इस निःशुल्क हेल्थ चेक अप कैंप के लिए हम लोग होराइजन हॉस्पिटल के आभारी है क्योंकि आज के दौर में इस तरीके की सुविधा देना एक बड़ी बात है । आपको बताते चलें कि इससे पहले भी हो रहे ना स्पिटल में फ्री हेल्थ चेकअप कार्यक्रम के साथ महिलाओं के सम्मान के लिए भी अनेक कार्यक्रम किए हैं ।

होराइजन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. पंकज द्विवेदी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई देते कहा कि हमारा उद्देश्य है कि महिलाओं को निःशुल्क रूप से उनके स्वास्थ संबंधी जानकारी मिल सके, इसलिए हमारे द्वारा समय-समय पर निशुल्क कैंप का आयोजन किया जाता है साथ ही महिलाओं को स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छे कार्य करने पर हमारे द्वारा लगातार उनका सम्मान भी किया जाता है ।

Share
पढ़ें   Breaking : बलौदाबाजार जिले में मिला 5 माह का भ्रूण, कसडोल थाने के इस गांव में भ्रूण मिलने से सनसनी