CG में शराबी बाप ने बेटे को मारा : शराबी बाप ने 5 साल के बेटे को इतना मार की किडनी और दिल फट गया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

कन्हैया तिवारी

गरियाबंद, 28 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शराबी बाप ने अपने 5 साल के बेटे को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसका दिल और किडनी फट गया और बच्चे की मौत हो गई । जिसने भी इस घटना को सुना उनके मन में आरोपी शराबी बाप के लिए काफी आक्रोश है । शराबी बाप में अपने बेटे को लात-घूंसों से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को कमरे में ही गड्‌ढा खोदकर दफना रहा था। तभी परिजन पहुंच गए। उनको देख आरोपी वहां से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और गांव में घेराबंदी कर देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला मैनपुर थाना क्षेत्र का है।

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मैनपुर मुख्यालय से करीब 12 किमी दूर ग्राम ठेमली निवासी रोहित कुमार ध्रुव शराब पीने का आदी है। वह आए दिन शराब पीकर घर आता। फिर बच्चों व पत्नी के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता। बताया जा रहा है कि शनिवार रात भी आरोपी रोहित शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी-बच्चों से मारपीट करने लगा। इस पर पत्नी अपनी बेटी और बेटे को लेकर रिश्तेदार के घर रहने के लिए चली गई।

 

पुलिस की पूछताछ में बच्चे की हत्या करना स्वीकार किया

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान बच्चे के पिता रोहित कुमार ध्रुव के शराब पीने और मारपीट के बारे में जानकारी मिली। हालांकि रोहित घटना के बाद भी घर से गायब था। इस पर पुलिस टीम बनाकर उसकी तलाश शुरू की गई और पकड़ लिया। पूछताछ में उसने नशे की हालत में बच्चे की हत्या कर शव दफनाने का प्रयास करने की बात स्वीकार कर ली है। पोस्टमार्टम से पता चला है कि पिटाई के चलते बच्चे का किडनी और दिल फट गया था।

पढ़ें   वीडियो ब्रेकिंग : 'पहले केंद्र से मिले 9000 करोड़ की राशि का हिसाब दे छत्तीसगढ़ सरकार', BJP प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी का निशाना, बोलीं-'छग में किसानों के पक्ष में नहीं है कांग्रेस'

छत्तीसगढ़ में लगातार शराब के कारण हत्या और कई गंभीर अपराध की खबर सामने आ रहे हैं, जिसकी मुख्य वजह शराब बताई जा रही है  ।

Share