भक्त माता कर्मा जयंती : पचरी में साहू समाज ने मनाया भक्त माता कर्मा की जयंती, बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग

Latest छत्तीसगढ़

केशव साहू

बिलाईगढ़, 28 मार्च 2022

बिलाईगढ़ के ग्राम पचरी में आज साहू समाज के द्वारा हर साल की भांति इस वर्ष भी बड़ी हर्षोल्लास के साथ भक्त माता कर्मा की जयंती साहू भवन में मनाया गया। जिसमे बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

 

 

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए गोवर्धन साहू ने बताया की कार्यक्रम में मां भक्त माता कर्मा की पूजा अर्चना की गई और साहू समाज को एकता होने की बात कही गई। साहू समाज भवन पचरी मे बाजे गाजे के साथ भव्य तरीके से कर्मा जयंती मनाया गया ।

खीकराम साहू कोमल साहू और आत्माराम साहू ने भक्त माता कर्मा के बारे में सब को संबोधित किया।जिसमे ग्राम वासी खीकराम साहू, कोमल साहू, पूरन लाल साहू, मानसाय साहू,गोवर्धन साहू,आत्माराम साहू, राधेश्याम साहू, रामदुलार साहू, देवप्रसाद साहू, परदेशी साहू, रामदिल साहू, पिताम्बार साहू, रूप नारायण साहू, प्रेमलाल, पुरुषोत्तम साहू, मनीराम साहू, गणेश राम साहू, सुमंत साहू, गेंद राम साहू, राज साहू, भोला साहू,सामाजिक बंधु के साथ काफी संख्या में क्षेत्रवासी शामिल हुए।

Share
पढ़ें   CM बालोद जिले में : मुख्यमंत्री ने बालोद में नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम का किया शुभारंभ, मुख्यमंत्री ने मलखम्ब में जिम्नास्ट और योग के साधकों की सराहना की