अच्छी खबर : उत्कर्ष जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, शंकरगढ़ क्षेत्र से चार बच्चों का हुआ चयन

Education Latest छत्तीसगढ़ बलरामपुर

आकेश्वर यादव
बलरामपुर,31मार्च 2022

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ में उत्कर्ष जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का आज रिजल्ट जारी हुआ है जिसमें लक्ष्य कोचिंग के छात्रों ने अपना पुनः परचम लहराया है । यश तिर्की, प्रगति मिंज, अंशिका कुजुर , आयुष पैकरा ने अपना परचम लहराया है । इनमें से छात्र यश तिर्की ने जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रगति मिंज ने तीसरा स्थान एवं अंशिका कुजुर ने चौथा स्थान प्राप्त किया जिनमें से यस तिर्की एवं प्रगति मिंज संत जोसेफ इंग्लिश मीडियम मानपुर में कक्षा पांचवी में अध्ययनरत हैं।

अंशिका कुजूर एवं आयुष पैकरा सेंट जेवियर स्कूल राजपुर कक्षा पांचवी में अध्ययनरत हैं । यह सभी बच्चे उत्कर्ष जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए लक्ष्य शिक्षण संस्थान को चुना था। आज सफलता प्राप्त कर लक्ष्य कोचिंग संस्थान व अपने माता-पिता का गौरव बढ़ाया है । लक्ष्य कोचिंग के संस्थापक सुदर्शन यादव ने इन सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की एवं हार्दिक बधाई दी।

 

 

Share
पढ़ें   जन्माष्टमी विशेष : विहिप बजरंगदल ने हर्षोल्लास के साथ मनाया जन्माष्टमी का पर्व, जिला अध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने कहा - 'सभी हिंदुओं को एक करने के उद्देश्य से मनाते हैं जन्माष्टमी का पर्व'