महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को बताया पूरी तरह से फेल, अठावले की मांग – ‘महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजस्थान रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 अप्रैल 2022

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री के साथ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं । केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी लड़ाई के बीच बड़ा बयान दिया है । रामदास अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में समाज को तोड़ने की कोशिश हो रही है । राज ठाकरे को भूमिका रखने का अधिकारों है लेकिन ऐसा भूमिका नही रखनी चाहिए जिससे समाज टूटे, हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते है तो मंदिर के सामने कर सकते है । अठावले ने कहा कि मस्ज़िद से लाउडस्पीकर निकालने की भाषा गलत है इसका हम विरोध करते है, मुस्लिम समाज के मौलाना को भी उल्टी सीधी बाते नही करनी चाहिए ।

 

 

 

महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को लेकर राज ठाकरे सरकार पर हमला बोलते हुए रामदास अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कानून व्यवस्था बनाने में पूरी तरह असफल है । नवनीत राणा और उनके पति ने हनुमान चालीसा का पाठ करने की कोशिश की लेकिन उन्हें जेल में डालकर उन पर राजद्रोह का केस लगाया गया । अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है, वातावरण बिगाड़ने की कोशिश हो रही है । वहां किरीट सोमैया पर हमला हुआ, शिवसैनिक गुंडा गर्दी कर रहे है यह अच्छी बात नही है । अठावले ने कहा की सभी को हर धर्म का आदर करना चाहिए, लाउडस्पीकर को मुद्दा बनाना उचित नही है । महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते अठावले ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है ।

Share
पढ़ें   भूपेश राज में कस्टम मिलिंग में 175 करोड़ का घोटाला – अरुण साव