BJP के बड़े नेताओं की आज नई दिल्ली में बैठक : विष्णुदेव साय, पवन साय के साथ डॉ. रमन सिंह की केंद्रीय संगठन से आज बड़ी बैठक, BJP में बड़े परिवर्तन के आसार

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

नई दिल्ली, 28 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ में बीजेपी मिशन 2023 के लिए कमर कस चुकी है । इसी कड़ी में आज बीजेपी के बड़े नेता जिनमें प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की बैठक नई दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व के साथ होने वाली है । जानकारी के मुताबिक इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री बी एल संतोष और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी मौजूद रहेंगी।

 

 

बैठक के बारे में बताया जा रहा है कि प्रदेश में बीजेपी के परफॉर्मेंस से राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ संगठन भी असंतुष्ट है, ऐसे में आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में बड़े परिवर्तन पार्टी में होने वाले हैं । आपको बताते चलें कि बीजेपी कार्यालय, नई दिल्ली में शाम 4 बजे से 7 बजे तक प्रदेश के बीजेपी नेताओं के साथ राष्ट्रीय संग़ठन की यह बैठक काफ़ी महत्वपूर्ण मानी जा रही है ।

बस्तर और सरगुजा पर ज्यादा फोकस

बस्तर संभाग के दौरे पर आने के बाद प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने जो रिपोर्ट दी है उसके मुताबिक पार्टी के बड़े नेताओं से स्थानीय कार्यकर्ता खुश नहीं है । सूत्र बताते हैं कि बीजेपी का एक धड़ा पूर्व नेताओं को संगठन की जिम्मेदारी देकर युवाओं को मौका देने के पक्ष में है । ऐसे में माना जा रहा है कि तीन नए संग़ठन मंत्री की नियुक्ति पार्टी में हो सकती है । ऐसा में बस्तर,सरगुजा और रायपुर के लिए तीन नए संग़ठन मंत्री की नियुक्ति की जा सकती है । पार्टी सूत्र बताते हैं कि एक कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति भी पार्टी कर सकती है ।

पढ़ें   खबर का असर : इस ग्राम पंचायत में हो रहे लगातार अतिक्रमण को लेकर कलेक्टर ने दिया है जांच और कार्यवाही का आश्वासन... पढ़िए पूरा मामला

बैठक में क्या रहेगा एजेंडा?

पार्टी सूत्र बता रहे हैं कि आज की बैठक में मिशन 2023 के लिए क्या परिवर्तन के आसार पार्टी में है इसपर विस्तृत चर्चा होगी । तीन घंटे तक चलने वाले बैठक में प्रदेश में पार्टी की मौजूदा स्थिति के साथ परिवर्तन को लेकर भी चर्चा होगी । पार्टी सूत्र बता रहे हैं कि 10 दिनों के अंदर पार्टी में बड़े परिवर्तन होने वाले हैं ।

Share