राहुल गांधी के वीडियो पर BJP का हमला : नेपाल में पार्टी करने पर बीजेपी नेता ने उठाया सवाल, कपिल मिश्रा का ट्वीट – ‘राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चीन के एजेंटों के साथ हैं?…’

Exclusive Latest बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

दिल्ली, 03 मई 2022

कांग्रेस के सांसद और नेता राहुल गांधी पांच दिवसीय निजी यात्रा पर नेपाल पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह एक दोस्त की शादी में शामिल होने नेपाल गए हैं। इसी बीच उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे है। जिसमें वह एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नेपाल के मशहूर पब LOD- लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स (LOD- Lord of Drinks) का है। जहां वह नेपाल (nepal) में चीनी राजदूत (Chinese Ambassador) होउ यांकी (Hou Yankee) के साथ दिख रहे हैं। एक वीडियो में राहुल गांधी शराब की बोतलों के सामने फोन की तरफ देखते नजर आ रहे हैं। तो वही दूसरे वीडियो में वह एक लड़की के साथ खड़े है और उनसे कानाफूसी कर उनसे बात कर रहे हैं। इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

 

 

भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट किया ‘यह राहुल गांधी की निजी जिंदगी की बात नहीं है। राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चीन के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी चीन के दबाव में सेना के खिलाफ ट्वीट करते हैं? सवाल तो पूछे जाएंगे? सवाल राहुल गांधी का नहीं देश का है। वही भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (Shahzad Poonawalla) ने कहा, राहुल गांधी जो क्या कर रहे हैं, वह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है तो राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है। राहुल गांधी इस पर चिंता जताने की बजाय नेपाल के एक नाइट क्लब (Nightclub) में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। जबकि उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए उन्हें भारत के लोगों के साथ रहना चाहिए। पूनावाला ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई, लेकिन राहुल गांधी की पार्टी तो यूं ही चलेगी। वह राजनीति में गंभीर नहीं हैं। जब उनकी पार्टी और देश की जनता को उनकी जरूरत है तो वह नेपाल में पार्टी कर रहे हैं।

Share
पढ़ें   रायपुर में फिर से चाकूबाजी : दो आरोपियों ने युवक को उतारा मौत के घाट, पुरानी रंजिश बनी हत्या की वजह