कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा फुटबॉल और बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन संपन्न, विजेता टीम को दिया गया पुरस्कार

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 12 मई 2022

 

 

 

हाल ही में कलिंगा विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित ‘‘फुटबॉल और बास्केटबॉल टूर्नामेंट‘‘ में ऑल स्टार्स हॉस्टलर्स और टीम (ए) ने जीत हासिल की। दोनों प्रतियोगिताओं में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया। टूर्नामेंट नॉक आउट और लीग आधार पर खेले गए।

दो दिवसीय टूर्नामेंट का उद्घाटन कलिंगा विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. आर श्रीधर ने किया और विशिष्ट अतिथि डॉ. आशा अंभईकर, डीन स्टूडेंट वेलफेयर (डीएसडब्ल्यू) थीं। कलिंगा विश्वविद्यालय में खेल निर्देशक डॉ. राकेश भारती ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया।

अपने उद्घाटन भाषण में डॉ. श्रीधर ने विश्वविद्यालय के खेल विभाग द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना किया। फुटबॉल टूर्नामेंट में 40 प्रतिभागियों और बास्केटबॉल टूर्नामेंट में कुल 32 प्रतिभागियों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों में खेल के प्रति काफी उत्साह देखा गया। लगभग सभी मैचों में कुछ अत्यंत रोमांचक वाले पल थे। खेल आयोजनों के दौरान खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे। रोमांचक मैच का दर्शकों ने खूब आनंद लिया।समापन समारोह के दौरान डॉ. आर. श्रीधर ने विजेताओं को बधाई दी और विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। मेडल व ट्राफी का वितरण किया गया। फुटबॉल प्रतियोगिता ऑल स्टार्स हॉस्टलर्स ने जीती और ऑल स्टार्स सेक्टर के लड़के उपविजेता रहे। इसी तरह बास्केटबॉल में टीम (ए) विजेता रही जबकि टीम (सी) उपविजेता रही।

Share
पढ़ें   सीएम भूपेश बघेल ने धान खरीदी केंद्रों में समुचित व्यवस्था करने कलेक्टरों से किया अनुरोध