तिल्दा सुसाइड मामला :- कारोबारी पति और अपने दो बच्चों की हत्या कर फांसी पर झूली पत्नी…..

CRIME Exclusive Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

गोपीकृष्ण साहू, 15 मई 2022, रायपुर

रायपुर :- राजधानी रायपुर से सटे तिल्दा के रामसत्ता चौक निवासी कारोबारी पंकज जैन उनकी पत्नी रुचि जैन बेटी बिट्टू और पुत्र भाइयों जैन की मौत के मामले में नया राजफाश हुआ है।

पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर अनुमान लगाया है कि पंकज जैन की पत्नी ने दोनों बच्चों की गला घोटकर हत्या की , फिर पति को हथौड़ी से मारा है। इसके बाद खुद फंदे में लटक गई। पीएम रिपोर्ट में पंकज जैन के सिर पर हथौड़ी मारने से चोट के निशान है।

 

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात…

वहीं बच्चों के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान होने का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं चला है। शनिवार को पति पत्नी और दोनों बच्चों के साथ अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस का दावा है कि महिला के शरीर पर किसी तरीके का चोट के निशान नहीं है।

पीएम रिपोर्ट सामने आई परिस्थितियों से लगता है कि रात में विवाद होने पर महिला ने पहले पति पर हथौड़े से हमला किया बेहोश होने पर उसने गला दबाकर पति की हत्या की। इसके बाद दोनों बच्चों को गला घोट कर खुद भी फांसी पर झूल गई।

ननद को लेकर झगड़ा….

टीआई तिल्दा नेवरा मोहसिन खान ने बताया कि पंकज जैन निवासी बजरंग चौक अपनी बहन को लेने जाने वाला था। इसी को लेकर गुरुवार रात को उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ। घटना की रात 12:00 बजे तक लाइट नहीं थी सभी लोग जग रहे थे। 12 बजे के बाद जब लाइट आई उसके बाद ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि अभी फॉरेंसिक रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए कुछ कहना संभव नहीं है। पुलिस पंकज और उसकी पत्नी के मोबाइल नंबर की भी जांच कर रही है।

Share
पढ़ें   नयी पहल : एसईसीएल में पहली बार मियावाकी विधि से होगा वृक्षारोपण