CG, सड़क हादसे में गई पूर्व सांसद के भतीजे की जान : तेज रफ्तार हाइवा ने मारी ऑटो को टक्कर, 4 लोगों की मौत

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 21 मई 2022

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा रुकने का नाम नहीं ले रही है । सड़क हादसे में अब पूर्व सांसद के भतीजे की जान गई है । दरअसल, बिलासपुर-तखतपुर मेन रोड पर मोछ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी म हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौत हो गई, वहीं घटना के बाद आरोपी चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया है । तखतपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

जानकारी के अनुसार, बीते देर रात मालवाहक ऑटो में सवार होकर चार लोग तखतपुर की ओर जा रहे थे। उसी समय मेन रोड में तेज रफ्तार हाइवा आ रही थी। घटना तखतपुर के मोछ मोड़ के पास की है। तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो सवार 2 लोग उछल कर सड़क से दूर जा गिरे। वहीं चालक और बाजू में बैठा फ़रहदा-जरहागांव में रहने वाला महेश कुमार साहू ऑटो में फंसा रहा।

महेश साहू पूर्व सांसद लखन लाल साहू का भतीजा है। ऑटो में फंसे ड्राइवर व महेश को गैस कटर की मदद से निकाला गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे मे तीनती लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिनके शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जबकि, गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक को कड़ी मशकत के बाद बाहर निकालाा गया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के बाद उसकी भी मौत हो गई। अभी अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय आज मंत्रिमंडल सहित अयोध्या के लिए होंगे रवाना : श्रीराम लला का करेंगें दर्शन, मंत्रियों के साथ लेंगे भगवान श्रीराम का आशीर्वाद