राहुल को बचाना है : संसदीय सचिव चंद्रदेव राय पहुँचे पिहरीद गांव, राहुल को बचाने अधिकारियों से कर रहें बातचीत

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर, 11 जून 2022

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव के बोर में फंसे 11 साल के राहुल को बचाने के लिए एनडीआरएफ, SDRF के साथ जिला प्रशासन की टीम पूरी तरीके से मुस्तैद दिखाई दे रही है । खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं । अधिकारियों की हौसला अफजाई और परिवार को संबल देने के लिए संसदीय सचिव चंद्रदेव राय भी गांव पहुंचे हैं । जहां वे अधिकारियों से बातचीत कर राहुल को सकुशल वापस निकालने को लेकर अधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं । चन्द्रदेव राय ने राहुल के परिवार से मिलकर उनका हाल चाल जाने और उनसे कहा राहुल हमारा भी बेटा है । पुरा प्रदेश भगवान से बच्चे के सकुशल हेतू प्रार्थना कर रहा है और हमारा बेटा राहुल जल्द ही हमारे पास होगा । कांग्रेस सरकार भूपेश सरकार हर सम्भव मदद कर रही हेै बच्चे को निकालने के लिए ।

 

 


छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा क्षेत्र के पिहरीद गांव में 11 साल का राहुल बोरवेल में गिर गया है। बच्चे को सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचाव जारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चे को सुरक्षित निकालने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय ने ‘स्वच्छता ही सेवा’ पखवाड़ा का किया राज्य स्तरीय शुभारंभ : तेलीबांधा तालाब परिसर में झाड़ू लगाकर की सफाई, दिलाई स्वच्छता की शपथ; स्वच्छता वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, स्वच्छता दीदियों को पीपीई किट एवं समाज सेवी संस्थाओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित