ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नाराज : रायपुर में विवेक तन्खा ने उठाये ईडी की कार्रवाई पर सवाल, विवेक बोले : “BJP जॉइन कर लो ईडी का केस खत्म हो जाएगा… प्रजातंत्र खतरे में है….

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 12 जून 2022

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद से कांग्रेस आक्रोशित है । इसके विरोध में कल कांग्रेस पूरे देशभर में ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी । इससे पहले आज इसे लेकर कांग्रेस ने देशभर में प्रेस कांफ्रेस किया । राजधानी रायपुर में भी राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने प्रेस कांफ्रेस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड एक ब्रांड है जो कांग्रेस के साथ जुड़ा है, ये स्वतंत्रता संग्राम का एक पार्ट था । ये कांग्रेस की पार्टी नीति से जुड़ा है । नेशनल हेराल्ड को जीवित करने का प्रयास किया गया, इसमे मनी लांड्रिंग का केस नही बनता । विवेक ने कहा कि 2015 में इस केस को बंद कर दिया गया, जो तरीका अपनाया गया उसका हम विरोध करते है । विवेक ने सवाल उठाते कहा कि कोई एफआईआर दर्ज नही है। केस कोर्ट में पेंडिंग है, जो हो रहा है गलत हो रहा है । तन्खा ने आगे कहा कि राजनीतिक द्वेष के साथ ऐसा किया जा रहा है । क्या इन लोग प्रजातंत्र ऐसे चलाएंगे? क्या पूरे विपक्ष पर ही ईडी केस बनाएगी ।

 

 

तन्खा ने कहा कि कांग्रेस हर जगह इसका विरोध करेगी । क्या देश की पालिटिकल पार्टी डर और भय के वातावरण में रहेगी? दुसरो का सम्मान आपको करना पड़ेगा । तन्खा ने कहा कि आप बीजेपी जॉइन कर लो ईडी का केस खत्म हो जाएगा । आज के समय में देश का प्रजातंत्र खतरे में है ।

पढ़ें   सनातन संस्कृति के प्रचार व भगवान झूलेलाल के जीवन के महान संदेश देने युवा विंग निकालेगी बाइक रैली, 31 मार्च को राजधानी में बाइक रैली के माध्यम से धर्म का करेंगे प्रचार

 

 

Share