सुनें….हमारा एक और पत्रकार साथी समस्या में है…राजधानी के पत्रकार के हित में खड़ा हुआ BSPS, आप भी करें पत्रकार साथी अंबेश की मदद

Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलरामपुर बिलासपुर रायपुर सरगुजा सम्भाग

 

 

• एक पत्रकार की पीड़ा जानकर मदद के लिए आगे आया भारती श्रमजीवी श्रमजीवी पत्रकार संघ।

 

 

 

 

प्रमोद मिश्रा, मीडिया24 न्यूज, रायपुर | 12 जून, 2022

 

 

एक पत्रकार हर वर्ग, हर तबके, हर पक्ष की समस्या को दिखाता और उसके समाधान होने तक बड़ी मेहनत से प्रयास करता नज़र आता है। पर जब वही पत्रकार आर्थिक रुप से समस्या रुपी काली घटाओं से घिर जाता है, तो वो वर्ग, वो तबका, वो लोग नजर नहीं आते, जिनकी आवाज कभी उस पत्रकार ने मुखरता से उठाई थी। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के ही एक वरिष्ठ पत्रकार साथी अंबेश नामदेव भी अभी इसी हालात sd गुजर रहे हैं, उम्मीद है कि भारती श्रमजीवी श्रमजीवी पत्रकार संघ की तरह आगे इस ख़बर को पढ़कर और भी लोग सामने आयेंगे, अंबेश की सहायता करने।

 

 

 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पत्रकार अंबेश नामदेव लंबे समय से लकवे की बीमारी से जूझ रहे। अंबेश नामदेव से मदद का आवेदन प्राप्त होते ही संगठन ने तत्काल प्रभाव से सहायता पहुँचाने का निर्णय लिया।

 

भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ की छत्तीसगढ़ प्रदेश की कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारी अध्यक्ष नितिन चौबे, महासचिव मनीष वोरा, उपाध्यक्ष सुखनंदन बंजारे, कोषाध्यक्ष गंगेश द्विवेदी, सचिव एवं प्रवक्ता श्रवण यदु, सचिव एवं संयोजक पवन सिंह ठाकुर सहित समस्त सदस्य सोनडोंगरी स्थित अंबेश के निवास स्थान उनका हालचाल जानने पहुँचे।

 

 

 

अंबेश नामदेव के मुताबिक़ पिछले लगभग एक साल से लकवा की बीमारी से ग्रसित हैं। परिवार का एक मात्र जीविकोपार्जन करने वाले मुखिया होने के कारण गम्भीर आर्थिक संकट से गुज़र रहा है और उसकी बीमारी का कोई भी संतोष जनक उपचार नहीं हो पा रहा है ।

पढ़ें   एसीआई के हार्ट, चेस्ट एवं वैस्कुलर सर्जरी विभाग में स्थापित हुई छह नई मशीन, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने किया उद्घाटन

एक पूर्व सहकर्मी और अपने बीच के एक पत्रकार के इस संकट को जानकर बीएसपीएस के पदाधिकारियों ने उन्हें तत्काल प्रभाव से संघ की और सहायता राशि का चेक प्रदान किया।

 

 

पत्रकार अंबेश ने बताया कि पिछले एक वर्ष में कोई भी सरकारी या निजी संस्थान उसकी मदद के लिए नहीं आगे आया है। संस्था के सभी पदाधिकारियों ने अंबेश के विश्वास दिलाया की आने वाले समय में संगठन उसके इलाज के लिए और परिवार की सुविधाओं के लिए हर सम्भव प्रयास करेगा और जल्द से जल्द और सहायता पहुँचाने के लिए तत्पर रहेगा।

 

 

 

 

Share