फोन टैपिंग:- केंद्र में षडयंत्रकारियों की सरकार, मुख्यमंत्री के द्वारा फोन टेपिंग के आरोप गम्भीर:- सुशील आनंद शुक्ला

Exclusive Latest Uncategorized छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

गोपी कृष्ण साहू, 22 जून 2022, रायपुर

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा छत्तीसगढ़ में फोन टेपिंग के आरोपों का कांग्रेस ने समर्थन किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि केंद्र में इस समय षड्यंत्रकारियों की सरकार बैठी हुई है जो विपक्ष को परेशान करने किसी भी हद तक गिर सकती है। मोदी सरकार के अभी तक के रिकार्ड को देखते हुए मुख्यमंत्री के लगाए गए आरोपो की सच्चाई और उसकी गम्भीरता को नकारा नहीं जा सकता है। महाराष्ट्र में शिवसेना कांग्रेस गठबंधन की सरकार को गिराने का गन्दा अलोकतांत्रिक षड्यंत्र भारतीय जनता पार्टी के निर्देशन में शुरू हुआ है। भाजपा विपक्षी दलों की सरकारों को गिराने का षड्यंत्र पिछले आठ सालों से कर रही है, फोन टेपिंग के साथ सीबीआई, ईडी, आईटी जैसी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी दल के नेताओ पर दबाव बनाना, विधायको की खरीद फरोख्त कर सरकारों पर कब्जा करना भाजपा का मूल चरित्र बन गया है। कांग्रेस की मध्यप्रदेश सरकार पर कब्जा कर्नाटक में तख्ता पलट गोवा मणिपुर में बहुमत के बिना अलोकतांत्रिक ढंग से सरकार बनाना अनेको उदाहरण हैं।

 

 

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि केंद्र मोदी सरकार बनने के बाद विपक्षी नेताओं की जासूसी के आरोप नए नहीं है। पेगासेस स्पाइसवेयर जासूसी साफ्टवेयर की अवैध खरीदी और उसके उपयोग के पुख़्ता आरोप मोदी सरकार पर लगे है। सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र से इस मामले स्पस्टीकरण मांगा था केंद्र कोई स्प्ष्ट जबाब नहीं दे पाई है।

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि आजादी के बाद से अब तक कि किसी भी सरकार पर षड्यंत्र कर विपक्ष के दमन करने अलोकतांत्रिक गतिविधियों के इतने आरोप नहीं लगे है जितने मोदी सरकार पर लगे है। यह दुर्भाग्य जनक है कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के पद में बैठे व्यक्ति की छवि और आचरण अलोकतांत्रिक है।

पढ़ें   Chhattishgarh: दो दिनों तक लगातार होगी भयंकर बारिश, रायपुर सहित 12 जिले रहेंगे सबसे ज्यादा प्रभावित, अलर्ट जारी

 

Share