अस्पताल से मिली राहुल को छुट्टी : 10 दिनों के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ राहुल, जिला कलेक्टर के साथ मौजूद रहे अस्पताल के स्टॉफ, देखें तस्वीरें

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 25 जून 2022

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा ब्लाक के पिहरीद गांव के बोरवेल में फंसे राहुल इलाज के बाद आज अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है । दरअसल, राहुल साहू का पिछले 10 दिनों से अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां डॉक्टरों की टीम उनकी सतत निगरानी कर रही थी । 10 दिनों के इलाज के बाद राहुल अब पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौटने के लिए निकल पड़ा है । आपको बताते चलें कि राहुल के स्वागत के लिए गांव वाले भी तैयार हैं । गाजे-बाजे के साथ फूलों की माला लेकर राहुल के स्वागत के लिए पूरे गांव वाली एकत्रित हुए हैं ।

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रसन्नता जाहिर की कि अब राहुल स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है । आपको बताते चलें कि जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में अपने घर के ही बाड़ी के बोरवेल में 60 फीट नीचे गड्ढे पर राहुल 106 घंटे से फसा था। जिसे NDRF, SDRF,SECL, जिला प्रशासन और राज्य सरकार की कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला गया था । उसके बाद अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के समय जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला, बिलासपुर के कलेक्टर सारांश मित्तल के साथ बिलासपुर जिले के पुलिस कप्तान पारुल माथुर भी मौजूद रहीं। राहुल को टीका लगाकर अस्पताल से छुट्टी दी गई । इस दौरान पूरा अस्पताल प्रबंधन राहुल के विदाई के वक्त मौजूद था ।

गांववाले हैं तैयार
Share
पढ़ें   कांग्रेस सरकार में हुए DMF घोटाले की जांच करेगी कमेटी : विधायक अजय चंद्राकर और धरमलाल कौशिक ने उठाया रीपा के तहत DMF फंड में घोटाले का आरोप, मंत्री विजय शर्मा ने मुख्य सचिव की अध्यक्षता में जांच समिति की घोषणा की