छत्तीसगढ़ : अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का आज राज्यव्यापी प्रदर्शन, CM भूपेश पाटन में, तो चंद्रदेव राय बिलाईगढ़ में और शकुंतला साहू पलारी में रहेंगी मौजूद

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 जून 2022

अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने आज छत्तीसगढ़ में सत्याग्रह की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी अग्निपथ योजना का विरोध करेगी। कांग्रेस यह विरोध प्रदर्शन सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक होगा।

 

 

कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन के बीच भूपेश बघेल भी अपने गृह क्षेत्र पाटन में मौजूद रहेंगे और अग्निपथ योजना के विरोध का नेतृत्व करेंगे।विरोध प्रदर्शन में बिलाईगढ़ में पूरे विधानसभा के कांग्रेसी जुटेंगे और बिलाईगढ़ के विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्रदेव राय कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करते हुए विरोध प्रदर्शन करेंगे । कसडोल की विधायक एवं संसदीय सचिव शकुंतला साहू पलारी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगी ।

आपको बताते चले कि छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक छत्तीसगढ़ के तमाम बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना का विरोध किया है । नई दिल्ली के जंतर-मंतर में छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेसी विधायक ने अग्निपथ योजना का विरोध किया था । सीएम भूपेश बघेल लगातार अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं ।

Share
पढ़ें   लॉक डाउन ब्रेकिंग : स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव बोले : "प्रदेश में अभी लॉक-डाउन लगाने की नौबत नहीं", बेमेतरा और कबीरधाम के प्रभारी मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने कोरोना से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की