वाह! विधायक राय जी : लोगों की समस्या देख विधायक ने तुरंत करवाया समस्या का समाधान, सड़क में पानी भरे हुए देख लगाई SDO को फटकार

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 जुलाई 2022

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ विधानसभा के विधायक चंद्रदेव राय अपनी सरलता और सहजता के लिए काफी लोकप्रिय है । आज उनकी सरलता का एक और नजारा देखने मिला, जब विधायक ग्राम पंचायत सरसीवा-गिधौरी से सारंगढ़ मुख्य मार्ग पर राह चलते देखा कि रास्ते में पानी भरा हुआ है और लोगों को परेशानी हो रही है। इतने में विधायक ने अपनी गाड़ी रोककर तुरंत लोक निर्माण विभाग के SDO को फ़ोन कर पहले तो इस अव्यवस्था के लिए फटकार लगाई, फिर स्पॉट में खड़ा होकर पानी निकासी करवाया ।

 

 

लोगों ने विधायक द्वारा करवाये गए इस कार्य की तारीफ की और कहा कि अमूमन कोई वीआईपी ऐसी समस्या देखकर रुकता नहीं है और रुकता भी है, तो अधिकारी को फ़ोन कर नौ दो ग्यारह हो जाता है । लेकिन, विधायक ने ऐसा नहीं किया बल्कि तब तक मौजूद रहे जब तक समस्या का समाधान नहीं हो गया ।

Share
पढ़ें   गांजे पर राजनीति : बृजमोहन के बयान पर सुशील आनंद शुक्ला का पलटवार, सुशील आनंद शुक्ला बोले : "गांजे पर लगाम से बृजमोहन को दर्द क्यों हो रहा है"