CG में शर्मनाक घटना : मामा ने दोस्त के साथ मिलकर लूट ली भांजी की अस्मत, प्रेग्नेंट हुई तो घरवालों को चला घटना का पता, आरोपियों के खुलाफ़ जुर्म दर्ज

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर

■ रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 06 जुलाई 2022

 

 

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है । जहां एक मामा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी 15 साल की भांजी के साथ रेप कर दिया । मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की 6 माह की प्रेग्नेंट हो गई । गैंगरेप की यह घटना छह माह पहले की है। आरोपी रिश्ते में पीड़िता का मामा लगता है। पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना सरकंडा थाने की है।

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की 9वीं कक्षा की छात्रा है। दो दिन पहले अचानक उसके पेट में दर्द हुआ, तब परिजन उसका इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में जांच के बाद पता चला कि लड़की प्रेग्नेंट है। नाबालिग के प्रेग्नेंट होने की जानकारी मिलते ही परेशान परिजन उसे अस्पताल से घर लेकर आ गए और पूछताछ की।

घर आया था मामा अपने दोस्त के साथ

जब परिजन ने लड़की से पूछताछ की, तब उसने आप बीती बताई। उसने बताया कि जनवरी में रतनपुर क्षेत्र के ग्राम चोरहादेवरी में रहने वाला उसका मामा छबि यादव अपने दोस्त किशन यादव (26) के साथ घर आया था, तब वह घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर रिश्तेदार मामा और उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

गिरफ्तार आरोपी

मां ने दर्ज कराई FIR

थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि सोमवार को सरकंडा थाने पहुंची लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि वह 26 जनवरी को अपनी दीदी के गांव गई थी। उस समय उसकी नाबालिग लड़की घर में अकेली थी। उसे अकेली पाकर किशन यादव एवं छबि यादव ने दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी किशन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी छबि यादव फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Share
पढ़ें   संविधान दिवस : छत्तीसगढ़ न्यायिक अकादमी के द्वारा किया गया कार्यक्रम का आयोजन, संविधान के महत्व पर डाला गया प्रकाश