‘योगी का बुलडोजर’ सियासत से लेकर क्रिकेट के पिच तक, VIDEO : भारत और इंग्लैंड के पहले वनडे मैच के दौरान मैदान से आया वीडियो, ओवल के मैदान से दर्शक बोला : “योगी और उनका बुलडोजर छा गया है”

Exclusive Latest उत्तरप्रदेश बड़ी ख़बर

ब्यूरो रिपोर्ट

इंग्लैंड, 13 जुलाई 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके बुलडोजर का जलवा हर तरफ दिखने लगा है । उत्तर प्रदेश में तो योगी अजर योगी का बुलडोजर छाया हुआ ही है । वही इंग्लैंड में भी अब योगी और उनके बुलडोजर का जलवा दिखने लगा है । दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल मैदान में कल पहला एकदिवसीय मैच खेला गया ।

 

 

इस दौरान एक दर्शक ने क्रिकेट के मैदान से वीडियो जारी कर कहा कि मुझे गर्व है कि मैं योगी आदित्यनाथ के प्रदेश से हूं । क्योंकि, जब कोई भी मेरे टीशर्ट पर लगे योगी आदित्यनाथ जी का फोटो देखता है तो उन्हें गर्व महसूस होता है । वीडियो में दिख रहे शख्स का कहना था कि जब से योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में सत्ता संभाली है, तब से गुंडों और बदमाशों का राज यूपी से खत्म हो गया है और अब विकास की गंगा बह रही है ।

देखें वीडियो

Share
पढ़ें   राहुल का स्वागत : संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने किया राहुल गांधी का एयरपोर्ट में स्वागत, चंद्रदेव बोले : "आज का दिन छत्तीसगढ़ के लिए ऐतिहासिक"