छत्तीसगढ़ : संदिग्ध अवस्था में महिला और उसके 2 बच्चे घर में मिले अधजले, तीनों की हो गई मौत, SECL जरही के श्रमिक कॉलोनी का मामला

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ मायके वाले ने लगाया पति पर आरोप

■ पुलिस जुटी मामले की जांगह में

प्रमोद मिश्रा

 

 

भटगांव, 18 जुलाई 2022

 

एसईसीएल जरही के श्रमिक काॅलोनी के मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। उधर घटना को लेकर मायके वालों ने मृतका के पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध का आरोप लगाया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई ।

दरअसल, एसईसीएल खदान में कार्यरत माइनिंग सरदार संजीव कुमार रात में घर के बाहर ताला लगाकर ड्यूटी गया था। घर के अंदर संजीव की पत्नी समेत उसके दो बच्चे भी थे। बच्चों की उम्र उम्र सात वर्ष व पांच वर्ष बताई जा रही है। रात के समय घर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने आवाज लगाई, जवाब नहीं मिलने पर आसपास के लोगों ने कर्मचारी के घर का ताला तोड़कर घर के अंदर लगी आग को बुझाने में जुट गए। आग में झुलसी महिला समेत उसके दोनों बच्चों को पडोसियों की मदद से जिला अस्पताल अंबिकापुर भेजा, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

हालांकि आग लगने की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस आग लगने का कारण जानने जांच कर रही है। वहीं तीनों के मौत की सूचना मिलने के बाद भटगांव पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक पति-पत्नी में घरेलू विवाद चल रहा था। इससे आत्महत्या की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस आत्महत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच पूरी होने के बाद सूचना देने की बात कह रही है।

Share
पढ़ें   CG : 7 सीटों के लिए 1 करोड़ 40 लाख मतदाता कल करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, 15 हजार से अधिक मतदान केंद्रों में होगी वोटिंग