हादसा या खुदकुशी? : शिवनाथ नदी में कार सहित 5 लोग डूबे, बैरिकेड्स को हटाकर आगे बढ़े, बहाव में बहे, SDRF की टीम कर रही सर्चिंग

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ एक ही परिवार के बताए जा रहे 5 सदस्य

■ SDRF की टीम कर रही पिछले 09 घण्टे से सर्च

प्रमोद मिश्रा

 

 

दुर्ग, 18 जुलाई 2022

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में देर रात एक कार शिवनाथ नदी में समा गई। कार में 5 लोग सवार बताए जा रहे हैं। अभी तक न कार का पता चल सका है और न उसमें सवार लोगों का। सूचना मिलने पर पुलिस और SDRF की टीम सुबह 6 बजे से नदी में सर्चिंग कर रही है। हालांकि परिस्थितियों को देखते हुए हादसा है या सामूहिक आत्महत्या अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।
जानकारी के मुताबिक एक कार रविवार देर रात 12.30 बजे अंजोरा की तरफ से दुर्ग आ रही थी। कार ब्रिज से न जाकर सीधे नदी की ओर जाने लगी। नदी में बाढ़ होने से की वजह से पुलिस ने वहां बैरिकेड्स लगाकर रखा है, जिससे की कोई नदी की तरफ न जा सके।

सर्च करती टीम

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ

नदी में कार बह जाने की सूचना लोगों ने डायल 112 को दिया। इसके बाद पुलगांव पुलिस और एसडीआरएफ दुर्ग की टीम मौके पर पहुंची। रात में काफी देर सर्च करने के बाद कहीं कुछ नहीं पता चला। जैसे ही सुबह हुई तड़के से ही गोताखोरों टीम वोट लेकर नदी में उतर गए हैं।

अभी तक नहीं चला पता

SDRF की टीम लगातार सर्च अभियान में जुटी है । लेकिन, अभी तक कार और कार सवारों का पता नहीं चल पाया है । अब देखना होगा कि कब सर्च टीम को कामयाबी मिल पाती है ।

Share
पढ़ें   बड़ी खबर : तमिलनाडु में सेना का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश.. सीएसडी विपिन रावत के साथ उनकी पत्नी भी थी हेलीकॉप्टर में सवार