शिवरीनारायण का लापता व्यक्ति मिला : SDRF और जिला प्रशासन की टीम ढूंढ रहीं थी नदी में, भुवनेश्वर में सही सलामत मिला व्यवसायी

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर, 30 जुलाई 2022

जांजगीर जिले शिवरीनारायण के जिस शख्स को प्रशासन और SDRF की टीम नदी में ढूंढ रही थी, वो शख्स उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में सही सलामत मिला है । दरअसल, व्यापारी के डुबने की आशंका पर एसडीआरएफ के साथ शिवरीनारायण पुलिस दिनभर से नदी को खंगाल रही थी. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था । 24 घंटे बाद कारोबारी 500 किमी दूर ओडिशा के भुवनेश्वर में सही सलामत मिला । परिवार वाले व्यापारी के सही-सलामत मिलने से राहत महसूस कर रहे हैं, वहीं पुलिस परेशान है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों किया । व्यापारी की वापसी का इंतजाम किया जा रहा है, जिसके बाद रहस्य का खुलासा होगा ।

 

 

 

45 वर्षीय व्यापारी विनय अग्रवाल शुक्रवार सुबह मछली को दाना देने के नाम से महानदी की ओर निकला और अचानक लापता हो गया । उसकी मोटरसाइकिल नदी किनारे पुल में गिरी मिली थी, जिसके बाद उसके डुबने की आशंका पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम गोताखोरों के साथ महानदी को छानती रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. व्यापारी के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था, लेकिन आज सुबह ऐसी खबर आई कि घर वालों के होश उड़ गए ।

लापता कारोबारी विनय अग्रवाल ने अपने रिश्तेदार से बात की, जिसके बाद पुलिस ने उसका काल ट्रेस कर उसका लोकेशन ओडिशा के भुवनेश्वर में पाया । लापता व्यापारी की सलामती की खबर से परिवार वालों को राहत मिली है, तो वहीं पुलिस के लिए सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर व्यापारी ने ऐसा क्यों किया. फिलहाल, व्यापारी को वापस घर लाने का इंतजाम किया जा रहा है ।

Share
पढ़ें   CG में धान खरीदी की बढ़ेगी तारीख : CM भूपेश बघेल ने दिए धान ख़रीदी की तारीख के बढ़ने के संकेत, CM भूपेश बघेल बोले : "किसान धान खरीदी को लेकर चिन्ता न करें, सभी पंजीकृत किसानों का खरीदा जाएगा धान"