‘इसे समझो न रेशम का तार भईया….’ BJP की महिला विधायक ने कांग्रेस के विधायक शैलेष को भेजी राखी… अब भाई शैलेष देंगे विधायक बहन को रिटर्न गिफ्ट

Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर रायपुर

प्रमोद मिश्रा, रायपुर, 10 अगस्त, 2022

 

हमारे प्रेम, हमारा परस्पर स्नेह, हमारा एकदूजे के प्रति सम्मान हमें हमारे प्रत्येक पद, प्रत्येक प्रोटोकॉल से ऊपर रखता है और इसका खूबसूरत उदाहरण इस रक्षाबंधन के पावन त्यौहार पर दिया है धमतरी की भाजपा विधायक रंजना डिपेन्द्र साहू ने। रंजना ने बिलासपुर से कांग्रेस के विधायक शैलेष पांडेय को राखी भेजी है।

 

 

 

 

 

रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है। ऐसे में बिलासपुर नगर के विधायक शैलेष पांडेय को भाजपा से धमतरी विधायक रंजना डिपेन्द्र साहू ने दलगत राजनीति से उपर उठकर उनके लिए राखी भेजी है। इसके साथ ही उन्होंने विधायक शैलेष पांडेय के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।रंजना एक मात्र महिला विधायक हैं, भाजपा में जिन्होंने ने राखी भेजी है, नगर विधायक शैलेष पाण्डेय को।

 

नगर विधायक शैलेष पांडेय ने राखी प्राप्त होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बहन रंजना डिपेन्द्र साहू ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राखी भेजी है, ऐसे कार्यों से राजनीतिक क्षेत्र सौहार्दपूर्ण रहता है। बहन रंजना डिपेन्द्र साहू को अब शैलेष रक्षाबंधन का उपहार भेजेंगे।

 

 

 

 

Share
पढ़ें   वनविभाग की कार्यवाही : सर्च वारंट लेकर इस गाँव के एक मकान में छापा मारने पहुंची वनविभाग के टीम, उनके कब्जे से बरामद किया गया बेशकीमती चिरान लकड़ी