नियुक्ति : छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ का किया गया विस्तार, जिलाध्यक्ष नंदलाल देवांगन ने बिलाईगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष के रूप में मेंदराम साहू की नियुक्ति की

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

ब्यूरो रिपोर्ट

बलौदाबाजार, 21 अगस्त 2022

छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ जिला बलौदाबाजार भाटापारा के जिला अध्यक्ष नंदलाल देवांगन की सहमति से जिला सचिव अजय वर्मा द्वारा अपने संगठन का विस्तार करते हुए विकासखंड बिलाईगढ़ में ब्लाक अध्यक्ष के रूप में मेंदराम साहू, शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला सोनीयाडीह को नियुक्त किया गया। साथ ही मेंदराम साहू को जल्द से जल्द अपने ब्लाक संगठन का विस्तार करते हुए ब्लाक कार्यकारिणी का गठन करने हेतु निर्देशित किया है ।

 

 

नंदलाल देवांगन ने कहा कि आप सभी को पता है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन का संगठन बहुत ही ईमानदारी और पूर्ण निष्ठा के साथ पूरे प्रदेश में शिक्षकों के हित में कार्य कर रहा है। साथ ही जिला बलौदाबाजार-भाटापारा में भी अब छग प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ का गठन हो चुका है । जिसके अंतर्गत ब्लाक कसडोल का संघ बहुत अच्छे से कार्य कर रहा है । जिससे प्रभावित होकर बिलाईगढ़ ब्लाक में भी शिक्षक साथियों ने छग प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ का गठन करने हेतु इच्छा जाहिर किया ।

आज विधिवत श्री मेंदराम साहू को ब्लाक अध्यक्ष का नियुक्ति पत्र जारी कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है ।

Share
पढ़ें   बरसते पानी में पगडंडियों पर चलकर हाथी से प्रभावितों के बीच पहुंचे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, मंत्री का अधिकारियों को निर्देश - "जल्द दूर करें लोगों की समस्या"