तैयारियों को लेकर बैठक : बैक टू बैक बैठक कर रहे संसदीय सचिव चंद्रदेव राय, CM के दौरे को लेकर बैठक, 3 सितंबर को CM आएंगे सारंगढ़

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 अगस्त 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सारंगढ़-बिलाईगढ़ को सयुंक्त जिला की सौगात देने के बाद 3 सितंबर को सारंगढ़ आ रहे हैं । कार्यक्रम को लेकर तैयारियां युद्धस्तर पर जारी है । बिलाईगढ़ के विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव राय लगातार एक के बाद एक कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने चर्चा कर रहे हैं । आज संसदीय सचिव ने सरसीवा में कार्यकर्ताओं की बैठक ली । इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

 

 

छत्तीसगढ़ सरकार ने सारंगढ़ बिलाईगढ़ को नया जिला बनाने की घोषणा की थी । इसके बाद वहां ओएसडी की पदस्थापना के बाद नए कार्यालय की भी स्थापना हो रही है। वहां जाने के लिए कर्मचारी और अफसरों से सहमति भी मांगी गई थी। तमनार, धरमजयगढ़, खरसिया, रायगढ़ और लैलूंगा के तहसील और जिला कार्यालय के 8 कर्मचारियों ने सारंगढ़ जाने के लिए सहमति जताई है।

माना जा रहा है कि 3 सितंबर को मुख्यमंत्री जिले की औपचारिक प्रक्रिया पूरा करेंगे । सीएम के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए विधायक चंद्रदेव राय जूट हुए है । क्योंकि नए जिले की सौगात के लिए चंद्रदेव राय का बड़ा योगदान रहा है ।

Share
पढ़ें   जशपुर मामले पर CM का बयान BREAKING : TS सिंहदेव के समर्थकों की जशपुर में हुई थी पिटाई.. CM ने कहा : ऐसा नहीं होना चाहिए था, जो कुछ भी हुआ...