झारखंड में राज्यपाल के फैसले का इंतजार : रांची से रायपुर के लिए UPA के सभी विधायक भरेंगे रायपुर के लिए उड़ान !, CM हेमंत सोरेन के साथ विधायक आएंगे रायपुर !

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ झारखंड नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 अगस्त 2022

झारखंड में बदलते सियासी समीकरण के बीच झारखंड से यूपीए के सभी विधायक शाम 4:30 मिनट पर रांची से रायपुर के लिए उड़ान भर सकते हैं । सूत्र बता रहे हैं कि इंडिगो का विमान कांग्रेस पार्टी के नाम से बुक कराया गया है, जो रांची से रायपुर के लिए उड़ान भरेगा । सूत्र बता रहे हैं कि सभी विधायक नवा रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट में रुकेंगे ।

 

 

दरअसल, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लाभ के पद मामले मामले में भारत निर्वाचन आयोग से परामर्श प्राप्त होने के बाद राजभवन के फैसले के बाद सभी की नजरें टिकीं हैं। इस राजनीतिक अनिश्चितता के माहौल के बीच चार दिन बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और सभी मंत्री मत्रालय पहुंचे और अपने चेंबर में बैठ कर विभागीय कार्याें की समीक्षा की। झारखंड मंत्रालय से बाहर निकलने के क्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राजनीतिक अस्थिरता के संबंध में पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में सिर्फ इतना ही कहा कि जिसने यह अनिश्चितता फैलायी है, उनसे बात करें। उन्होंने कहा कि राजभवन ही बता पाएगा कि यह अनिश्चितता की स्थिति क्यों हैं। राज्यपाल रमेश बैस ही इस संबंध में सारी अनिश्चितता को दूर कर सकते हैं।

Share
पढ़ें   मार्शल आर्ट स्पोर्ट्स एकेडमी में जूडो बेल्ट ग्रेडिंग परीक्षा का आयोजन, 26 परीक्षार्थी हुए इन परीक्षा में शामिल