राष्ट्रीय अध्यक्ष के भव्य स्वागत की तैयारी : पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भव्य स्वागत की तैयारियों का किया निरीक्षण, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से की चर्चा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/ 7 सितंबर 2022

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी 9 सितंबर 2022 को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इस बड़े कार्यक्रम की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। देश की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत को लेकर एक बड़े रोड शो की तैयारी की जा रही है। इस रोड शो एवं भव्य स्वागत की तैयारियों की प्रमुख जिम्मेदारी पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल को दी गई है।

 

 

निरीक्षण करते विधायक बृजमोहन

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा का छत्तीसगढ़ में पहली बार आगमन हो रहा है। उनके स्वागत में, राजधानी रायपुर में 9 सितंबर को बीजेपी ने यह बड़ा रोड शो रखा है। इससे छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी मिशन 2023 का आगाज करेगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के स्वागत की तैयारियों को लेकर अहम भूमिका निभा रहे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज सभी सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने निकले। राजधानी के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बृजमोहन अग्रवाल ने स्वागत कार्यक्रम के रोड शो और सभी मार्गों का जायजा लेते हुए व्यवस्थाओं को अधिक सुदृढ़ किया। इस दौरान वे आम लोगों से भी मिले, उन्हें जनता के बीच देखकर सैकड़ों लोग उमड़ आए और सभी ने उनसे मुलाकात की। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे। वहां पहुंचकर अग्रवाल ने व्यवस्थाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक भी ली।

व्यवस्थाओं के निरीक्षण एवं बैठक के दौरान श्रीचंद्र सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव, केदार गुप्ता, अमित साहू, संजू सिंह ठाकुर, ललित जैसिंघ, तरल सोलंकी, गोविंदा गुप्ता, तुषार चोपड़ा, बॉबी कश्यप, निखिल राठौर एवं अन्य सभी नेता शामिल रहें।

पढ़ें   10 करोड़ का माल जब्त, राज्य कर विभाग की 24 टीमें सभी बॉर्डर में तैनात

 

Share