बलौदाबाजार जिले में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने मारी यात्री बस के साथ मोटर साइकिल और कार को टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

■ चार यात्री गंभीर रूप से घायल

■ घायलों का इलाज जारी

प्रमोद मिश्रा

 

 

बलौदाबाजार, 14 सितंबर 2022

बलौदाबाजार जिले में एक बार फिर सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है । दरअसल, एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्री बस के साथ मोटरसाइकिल और बस की प्रतीक्षा कर रहे यात्री को ठोकर मार दी, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई । पूरी घटना पलारी थाना अंतर्गत ग्राम कोदवा के बस स्टैंड की है । जहां एक तेज रफ्तार ट्रक बस को ठोकर मारते हुए किनारे खड़े एक मोटरसाइकिल एवं पास खड़े यात्री को रौंदते हुए पेड़ से जा टकराई । जिससे घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई एवं दो की मौत हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई । इसके अलावा घायलों में से तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है । डॉक्टरों का कहना है कि घायलों का इलाज चल रहा है अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता।

मृतकों में से एक ट्रक का चालक बताया जा रहा है, तो दूसरा स्थानीय निवासी है जो कि बस के इंतजार में रोड के किनारे खड़ा था । पलारी थाना पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गई है एवं घायलों को 108 की मदद से उप स्वास्थ्य केंद्र पलारी ले जाया गया जहां घायलों का इलाज चल रहा है ।

बता दें कि रायपुर से बलौदाबाजार मार्ग में आए दिन गंभीर हादसे लगतार हो रहा है ।  घटना में बस की गलती भी मानी जा रही है क्योंकि यात्रियों को बस स्टैंड कोदवा में उतार रही बस रोड के ऊपर ही खड़ी थी एवं पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक का चालक ब्रेक नहीं लगा पाया और बस को रगड़ते हुए एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल समेत कुचल दिया तथा आगे जाकर पेड़ से टकरा गया जिससे कि पेड़ के किनारे खडी एक कार भी उसकी चपेट में आ गई।

पढ़ें   ‘सहेंगे नहीं, कहेंगे… चुप्पी तोड़ेंगे’‘ ‘नई चेतना – जेंडर अभियान 2.0’’ पर राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

Share