BJP में फिर परिवर्तन : CG में बदले जाएंगे BJP के 20 से ज्यादा जिलाध्यक्ष, इसी महीने जारी होगी नए जिलाध्यक्षों की सूची

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 24 सितंबर 2022

छत्तीसगढ़ में बीजेपी मिशन 2023 की रणनीति बनाने में जुट गई हैं । छत्तीसगढ़ बीजेपी में बड़े बदलाव लगातार देखने को भी मिल रहे हैं । प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष के साथ युवा मोर्चा, मीडिया प्रभारी और कई मोर्चों के नेताओं को बदलने के बाद अब जिलाध्यक्षों के बदलने की बारी है । मिशन 2023 की तैयारी में बस्तर का दौरा कर रहे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव अपनी नई टीम के साथ मैदान में उतरना चाह रहे हैं ।  लिहाजा, अब जिलाध्यक्ष भी बदले जाएंगे । मीडिया24 न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार आज शाम तक प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव राजधानी रायपुर पहुँच जाएंगे । उसके बाद आज रात बीजेपी नेताओं की बैठक होगी । माना जा रहा है कि कल शाम तक या फिर नवरात्र के पहले दिन बीजेपी के नए जिलाध्यक्षों की लिस्ट आ जायेगी ।

 

 

मीडिया24 न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार 20 से अधिक जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे । इनमें ऐसे नाम शामिल है जिनके परफॉर्मेंस से पार्टी खुश नहीं है । पार्टी में ऐसे नेताओं को जिलाध्यक्ष की कमान दी जाएगी जो आने वाले समय में सरकार की विफलताओं पर मंडल स्तर से लेकर बूथ स्तर तक जनता के बीच जाए । सूत्र बताते हैं कि अभी तक जिन चेहरों को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई, वो लोगों के बीच उतनी दमदारी से नहीं पहुँच पाए ।

बीजेपी इस महीने के अंतिम तक 20 से अधिक नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति कर यह साफ करना चाहती है कि अब नई टीम के साथ और नई जोश के साथ बीजेपी मिशन 2023 के लिए चुनाव में उतरेगी। बीजेपी में बड़े परिवर्तन से अब ऐसे नेताओं को भी बीजेपी की नई टीम में शामिल होने की उम्मीद है, जो अभी तक पार्टी में पदाधिकारी नहीं बन पाए थे । तीन नए ज़िलों में भी पार्टी नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति करेगी, जिसमें सक्ति, खैरागढ़, सारंगढ़ के साथ मोहला, मानपुर भी शामिल है ।

पढ़ें   INDIA VS PAK T20 WCUP महामुकाबला : आज होगा 2021 T20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला...अभी से पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को लग रहा है भारत के इस बल्लेबाज से डर

 

Share