BJP के प्रदर्शन पर CM का जवाब : भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने CM हुए केरल रवाना, बीजेपी के महिला मोर्चा के प्रदर्शन पर CM बोले : “इससे पहले रमन सिंह से पूछ ले कि 15 साल में आखिर क्यों शराबबंदी नहीं की?”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 सितंबर 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए केरल रवाना हुए । इस दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों को बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा और हिमाचल प्रदेश जायेंगे । बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा हुंकार रैली पर सीएम ने कहा कि बहुत अच्छा है, स्वागत है उनको करना चाहिए । सीएम ने कहा कि इससे पहले रमन सिंह से पूछ ले कि 15 साल में आखिर क्यों शराबबंदी नहीं की?

 

 

सीएम ने कहा कि दूसरी बात यह है कि प्रदेश महिला मोर्चा महंगाई, रसोई गैस, पेट्रोल डीजल, इसके बारे में भी बात कर ले । सीएम ने कहा कि स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी को भी बुलाए धरना में भाग ले । प्रदेश की महिलाएं उनसे पूछ सके महंगाई इतना बढ़ क्यों रही है? खाद्य तेलों के दामों में इतना वृद्धि क्यों हो रही है? आंदोलन करना है तो उत्तरांचल चले जाएं? अंकिता के साथ अन्याय हुआ है और परिवार वाले लोग न्याय के लिए लड़ रहे हैं, उसके बारे में भी इन लोगों को बोलना चाहिए ।

अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव और राजस्थान की राजनीति पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस में चुनाव चल रहा है नामांकन 30 तारीख तक होना है । कौन-कौन मैदान में रहेंगे नहीं रहेंगे, वह स्पष्ट हो जाएगा ।

सीएम ने कहा लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लोग बताएं उनके अध्यक्ष का चुनाव कैसे हो गया? कोई नामांकन नहीं, कोई प्रत्याशी नहीं, कोई दावेदार नहीं कोई हलचल नहीं कोई चर्चा नहीं और अध्यक्ष बन गए, दो आदमी ने बना दिया ।

पढ़ें   रायपुर में राहुल : राहुल गांधी ने दी छत्तीसगढ़ को चार सौगातें, ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना की राशि पहुँची हितग्राहियों के खाते में, राहुल ने बोला BJP पर हमला, राहुल बोले : "जो ये बात कहते हैं 70 साल में क्या हुआ है ये हमारे किसानों का, मजदूरों का, कारीगरों का अपमान करते हैं"

योगी सरकार दिवाली में गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देने पर सीएम में कहा कि क्या बीजेपी महंगाई को स्वीकार कर रही है? सीएम ने कहा कि महंगाई स्वीकार कर ली है तभी तो महंगाई भत्ता लगातार बढ़ते जा रहा है । एक तरफ महंगाई भत्ता पड़ रहा है दूसरी तरफ महंगाई से इंकार कर रहे हैं । गैस सिलेंडर देकर मंगाई से छुटकारा दिलाना चाहते हैं या फिर उसको और जलाना चाहते हैं । सीएम ने कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस पर कहा कि 8 और 9 तारीख को बैठक होनी है उस पर बातचीत होगी ।

 

Share