CG में नदी में मिली बैंक मैनेजर की लाश : लापता होने के 30 घण्टे बाद मिली लाश, शादी टूटने से दुखी होकर आत्महत्या की आशंका, पुलिस जुटी जांच में

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ नदी में मिली लाश

■ नदी किनारे कार पार्क करके लापता हो गया था मृतक

प्रमोद मिश्रा

 

 

भिलाई, 30 सितंबर 2022

शिवनाथ नदी के पुराने ब्रिज पर कार खड़ी कर नदी में छलांग लगाने वाले बैंक मैनेजर का शव एसडीआरएफ की टीम ने आज सुबह खोज निकाला है । दो दिनों के मशक्कत के बाद लाश बरामद की गई है ।

मृतक पलाश अग्रवाल राजनांदगांव के स्टेशन पारा वार्ड नंबर 7 का निवासी था । रायपुर स्थित प्राइवेट बैंक में मैनेजर पद पर था । बताया जाता है कि शादी का रिश्ता टूटने के बाद से वह काफी तनाव में था । बुधवार की रात से घर से कार लेकर गायब था । परिजनों ने देर रात तक उसे मोबाइल पर समझने का प्रयास किया था, रात 1 बजे के बाद से पलाश के मोबाइल लगातार स्विच ऑफ बता रहा था, जिसके बाद परिजन खोजते-खाजते शिवनाथ नदी के पास पहुंचे और कार की शिनाख्त की थी ।

कार नदी किनारे बरामद हुई थी

पुल में कार मिलने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि युवक ने नदीं में कूदकर अपनी जान दे दी होगी । उसके बाद से पुलगांव पुलिस, लोकल गोताखोर, एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में जुटी रही । टीम में जिला सेनानी अग्निशमन अधिकारी एसडीआरएफ प्रभारी नागेन्द्र कुमार सिंह, एसडीआरएफ प्रभारी धनी राम यादव, एसडीआरएफ जवान रूपराम टंडन, हबीब, चंदू, योगेश्वर, राजू, राजकुमार, शारदा, नरोत्तम चंदेल, रमेश, महेश, दिनेश, चंद्र प्रताप, विनय, हेमराज व मोहन शामिल थे । फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है ।

Share
पढ़ें   CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान : मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देंगे CM केजरीवाल, बोले : "...मेरी जगह और कोई होगा दिल्ली का CM.."