हिमाचल में चुनाव प्रचार कर लौटे CM : हिमाचल के विधानसभा चुनाव में जीत की कही बात, पैसे लेकर अध्यक्ष बनाने के सवाल पर क्या बोले CM?, पढ़ें

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 31 अक्टूबर 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बतौर सीनियर ऑब्ज़र्वर हिमाचल में कांग्रेस की नैय्या को पार लगाने में लगे हुए हैं । आज सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंडी के पड्डल मैदान से जीत की हुंकार भरी । मंडी के पड्डल मैदान में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली को संबोधित किया। रैली में हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ल, छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कई नेता पहुंचे। प्रियंका गांधी आज दोपहर एक बजे हेलीकाप्टर से शिमला से मंडी पहुंची। मंडी पहुंचने के बाद उन्होंने छोटी काशी, मंडी के बाबा भूतनाथ मंदिर में पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया एवं हिमाचल व देश के लोगों के कल्याण की कामना की। इसके बाद उन्होंने यहां आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

 

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आपसे कई वादे किए थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। यह समय है कि, आप जयराम को ‘जय राम’ करें और राज्य में कांग्रेस की सरकार लाएं।”

हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार कर वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल ने हिमाचल में जीत की बात कही । सीएम ने कहा कि इन बार हिमाचल में कांग्रेस पार्टी की जीत पक्की है ।

पैसे लेकर मंडल और बोर्ड के अध्यक्ष बनाने के सवाल पर क्या बोले सीएम?

सवाल – छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या कांग्रेस में पैसे लेकर मंडल और बोर्ड के अध्यक्ष बनाये जा रहे है, क्योंकि कई कार्यकर्ता भी इस तरह की बातें कर रहे हैं?

पढ़ें   मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप राज्य के किसानों से खरीदा जाएगा प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान; धान खरीदी व्यवस्था के लिए मंत्रिमंडलीय उपसमिति की बैठक संपन्न,धान खरीदी के लिए बारदाने सहित सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने अधिकारियों को निर्देश

जवाब – तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस प्रश्न पर जवाब देते कहा कि मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं है । जो अध्यक्ष नहीं बन पाते, अक्सर वो ही ऐसी बाते करते हैं ।

 

Share