बलौदाबाजार जिले में फिर सड़क हादसा : हादसे में जीजा और साले की गई जान, मोटरसाइकिल और कार में हुई भिड़ंत

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है । एक बार फिर सड़क दुर्घटना होने से 2 लोगों की मौत हो गई है । वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए रिफर किया गया है । जानकारी के मुताबिक रायपुर- बलौदा बाजार मुख्य मार्ग में पलारी से एक किलोमीटर दूर ग्राम पहंदा के पास मोटरसाइकल और कार में भिड़ंत हो जाने से बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई जबकि एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बलौदा बाजार जिला अस्पताल रिफर किया गया है ।

 

 

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम कुकदा निवासी रंजू पिता महेश 23साल अपने जीजा और दोस्त विजय धीवर पिता दुक्लहा 16 साल पलारी से मोटर साइकिल में तीनो वापस गांव कुकदा जा रहे थे तभी गांव पहुंचने से एक किलोमीटर पहले ही रायपुर की ओर से आ रही अज्ञात कार ने सामने से आ रही मोटर साइकिल को अपने चपेट में ले लिया जिससे घटना स्थल पर ही साले रंजू की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल जीजा और दोस्त को लेकर अस्पताल पहुंची पुलिस जिसका उपचार के दौरान जीजा ने भी दम तोड दिया वही दोस्त विजय गंभीर रूप से घायल है जिसे जिला अस्पताल रिफर किया गया है ।

वही इस संबध में ड्रा उमर ताज कुरैशी ने बताया की दो लोगो की मौत हो गई जिसमे एक का तो अस्पताल आने से पहले ही मौत हो चुकी थी जबकि एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई । वही एक गंभीर रूप से घायल है जिसे रिफर किया गया है । इस मामले में पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि 8बजे पहन्दा गांव के पास कार और बाइक में भिड़ंत होने से दो की मौत हो गई एक घायल है पुलिस अज्ञात कार के पता लगाने सी सी टीवी फुटेज खंगाल रही है । घटना में अपराध दर्ज कर लिया है ।

Share
पढ़ें   '15 जून तक खाली करें राउज एवेन्यू स्थित पार्टी दफ्तर...', AAP को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका