CG में ‘सरपंच के डौकी’ गाने को लेकर विवाद : सरपंच संघ ने गाना गाने वाले और म्यूजिक स्टूडियो पर FIR दर्ज करने की मांग, सरपंच संघ ने कहा – ‘हमारी भावनाएं आहत हुई’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार रायपुर

■ सोशल मीडिया के साथ यूट्यूब पर चल रहा गाना

■ सरपंच संघ ने जताई कड़ी आपत्ति

प्रमोद मिश्रा

 

 

रायपुर/बलौदाबाजार, 08 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ में सरपंच संघ ने एक छत्तीसगढ़ी गाने से आहत होकर गाने के गायक औऱ गाने को रिकॉर्डिंग करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है । दरअसल, इन दिनों यूट्यूब चैनल एवं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे ‘सरपंच के डौकी’ नामक गाने से आहत होकर सरपंच संघ कसडोल के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने उक्त गाना गाने वाले लोक कलाकार प्रशांत प्रेमी एवं रिकार्डिंग करने वाले आर के जे स्टूडियो के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने पुलिस थाना कसडोल में लिखित शिकायत करते हुए ज्ञापन सौंपा है ।

 

सरपंच संघ ने मांग की है कि शीघ्र उन पर कार्रवाई किया जाय। उन्होंने चेतावनी दी है कि उक्त लोक कलाकार एवं स्टूडियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जेल नहीं भेजी गई तो आगामी 10/11/2022 को पूरे छत्तीसगढ़ के पुलिस थानों का सरपंच संघ द्वारा घेराव करेगा ।

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं जिला पंचायत सभापति गोरेलाल साहू, भरत दास मानिकपुरी, संतराम वर्मा, कमल किशोर साहू, सत्यनारायण पटेल, प्रहलाद जायसवाल, सुन्दर लाल चौहान, मोहरसिंग यादव, प्रेमलाल साहू, हिमांचल पैकरा ईश्वर यादव आदि सरपंचगण उपस्थित रहे।

आपको बताते चले कि प्रशांत प्रेमी ने वीडियो जारी कर माफी मांग ली है ।

https://youtube.com/shorts/LM3dMs4aMJs?feature=share

Share
पढ़ें   CM भूपेश बघेल ने स्वर्गीय श्री रामाधार कश्यप के जीवन संघर्ष पर आधारित पुस्तक का किया विमोचन, CM की घोषणा : "बिलासपुर शहर में लगेगी स्वर्गीय श्री रामाधार कश्यप की प्रतिमा"