CM भूपेश ने लिखा ED को पत्र : नान घोटाले में CM सर और CM मैडम के नाम आये…रोजगार मेले के नाम पर साढ़े 6000 करोड़ का घोटाला, निष्पक्ष जांच की मांग

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी को पत्र लिखकर नान घोटाले में सीएम सर और सीएम मैडम के नाम को लेकर जांच की मांग की है । साथ ही रोजगार मेले के नाम पर 6000 करोड़ रुपये की घोटाले की बात सीएम ने पत्र में कही है ।

 

 

सीएम बघेल ने लिखा कि ईडी के पास पहले से ही जांच चल रही है, उस समय जांच अधिकारी मीडिया के सामने आकर उन्होंने कहा था कि पैसा उस डोमेन में गया है, जहां हम जा नहीं सकते, जांच नहीं कर सकते । बहुत सारे मीडिया हाउस के पास उसकी क्लिपिंग होगी, ED को मैंने पत्र लिखा है, जांच कराएं ।

दूसरा पत्र चिटफंड कंपनी को लेकर लिखा है । रोजगार मेला आयोजित किया गया था । उसके माध्यम से बहुत सारे निवेशक एजेंट को नियुक्ति पत्र दिया गया था । सत्ताधारी और संवैधानिक पदों में बैठे जिम्मेदारों ने वितरित किया था । साढ़े 6000 करोड़ का घोटाला है, जिसका निवेश दूसरे जगह किया गया । मनी लांड्रिंग की गई है, यह दोनों जांच के लिए मैंने लिखा है ।

पढ़ें   Lok Sabha Election 2024: वायनाड से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी!, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, दिल्ली और लक्षद्वीप की लोकसभा सीटें फाइनल, घोषणा जल्द

Nan ghotala_CM latter_1

Share