छत्तीसगढ़ पहुँचे BJP के प्रदेश प्रभारी : प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने अगले विधानसभा चुनाव में जीत की कही बात, माथुर बोले : “छत्तीसगढ़ में कोई चुनौती नहीं..छत्तीसगढ़ की जनता और धरती को प्रणाम करता हूं”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 21 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ी की राजधानी में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर प्रभारी बनने के बाद पहली बार पहुंचे । एयरपोर्ट पर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी का जोरदार स्वागत किया गया । प्रदेश प्रभारी ने मीडिया से बात करते कहा कि बीजेपी के लिए हर चुनाव चुनौती की तरह होता है, चुनाव बड़ा हो या छोटा, बीजेपी हर चुनाव को मिशन की तरह लेती है । छत्तीसगढ़ में 2018 के विधानसभा चुनाव में 15 सीटों पर सिमटने के प्रश्न पर ओ पी माथुर ने कहा कि हम 15 साल सत्ता में रहे और आने वाले चुनाव में फिर परमानेंट सरकार बनाएंगे ।

 

 

छत्तीसगढ़ पहुंचने पर ओ पी माथुर ने कहा कि मैं यहां की जनता और धरती को प्रणाम करता हूँ । ओ पी माथुर ने कहा कि यहां के महापुरुषों को याद करता हूँ । छत्तीसगढ़ ने समय-समय पर चाहे आजादी का समय हो या क्रांतिकारी का, सभी में अपना योगदान दिया है ।

छत्तीसगढ़ में चुनौती को लेकर ओ पी माथुर ने कहा हमने 2017 में यूपी में चुनौती से पार पा लिया, फिर मैं छत्तीसगढ़ में कोई चुनौती नहीं समझता । ओ पी माथुर ने विश्वास जताते कहा कि अगले चुनाव में जरूर बीजेपी की प्रदेश में सरकार बनेगी ।

Share
पढ़ें   गृहमंत्री की पहल ने लाया रंग : गृहमंत्री के पहल के बाद भिलाई और रिसाली नगर निगम को मिलेगी जमीन, भिलाई स्टील प्लांट से मिलेगी 290 एकड़ जमीन