CGPSC का जारी नहीं हुआ नोटिफिकेशन : पूर्व कलेक्टर और बीजेपी नेता ओ पी चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, ओ पी बोले : ” कांग्रेस सरकार की बदनीयती के कारण आज जारी नहीं हो पाया नोटिफिकेशन”

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 नवंबर 2022

आज 26 नवंबर को पूरे देश में संविधान दिवस मनाया जा रहा है । छत्तीसगढ़ के छात्रों के लिए यह संविधान दिवस काफी महत्वपूर्ण होता है क्योंकि छत्तीसगढ़ पीएससी का नोटिफिकेशन हर वर्ष इसी तारीख को जारी होता था । लेकिन, इस बार पीएससी ने नोटिफिकेशन जारी नहीं किया । ऐसे में प्रदेश के लाखों विद्यार्थियों में मायूसी का माहौल है ।

 

 

प्रदेश के बीजेपी नेता और पूर्व में कलेक्टर रहे ओपी चौधरी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है । चौधरी ने कहा कि जब राज्य में बीजेपी की सरकार थी, तो प्रत्येक वर्ष 26 नवंबर को नोटिफिकेशन जारी हो जाता था परंतु कांग्रेस सरकार की गलत राजनीति और बदनियति के कारण आज पीएससी का नोटिफिकेशन जारी नहीं हो पाया है । ओ पी ने कहा कि पहले संविधान दिवस के दिन नोटिफिकेशन जारी हो जाता था और आने वाले अगले संविधान दिवस के पहले तक पूरी प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाती थी । लेकिन, कांग्रेस सरकार की गलत नीति और गलत राजनीति के कारण इस बार पीएससी का नोटिफिकेशन समय पर जारी नहीं हो पाया है ।

Share
पढ़ें   राजधानी रायपुर में जुटेंगे देश भर के जनजातीय साहित्यकार, पंडित दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में 19 अप्रैल से तीन दिवसीय राष्ट्रीय जनजातीय साहित्य महोत्सव,CM भूपेश करेंगे शुभारंभ