चुनाव परिणामों पर CM भूपेश बघेल LIVE : भानुप्रतापपुर में जीत को बताया सरकार के कामकाजों की जीत, हिमाचल के विधायकों को रायपुर लाने की बात को CM ने कहा – ‘रायपुर नहीं आएंगे….लेकिन, अपने विधायकों के साथ रहना होगा..बीजेपी कुछ भी कर सकती..’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 दिसंबर 2022

आज का दिन चुनाव परिणाम वाला दिन है क्योंकि आज गुजरात, हिमाचल प्रदेश के साथ छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में हुए उपचुनाव का भी परिणाम आ रहा है । चुनाव परिणामों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बयान दिया और कहा है कि भानूपतापपुर में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी की ही बड़ी जीत होगी । सीएम ने कहा कि जनता सरकार के काम से काफी खुश है इसलिए जनता ने सावित्र मंडावी को भरपूर सहयोग दिया है । साथ ही मनोज मंडावी ने जो काम अपने क्षेत्र में किया है उससे भी जनता प्रभावित होकर कांग्रेस को अपना मत दी है ।

 

 

हिमाचल में जारी कश्मकश के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि निश्चित तौर पर हिमाचल प्रदेश में हमारी पार्टी की जीत होगी । कांग्रेसी विधायकों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर लाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि विधायकों को रायपुर नहीं लाया जाएगा । लेकिन, हमें पता है कि बीजेपी कुछ भी कर सकती है इसलिए हम अपने कांग्रेसी विधायकों के साथ रहेंगे क्योंकि मुझे भी हिमाचल प्रदेश का सीनियर ऑब्ज़र्वर बनाया गया है ।

वही गुजरात के परिणामों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी वहां जीत का दावा कर रही थी लेकिन परिणाम ने बता दिया कि वह हमेशा बीजेपी की ‘बी’ टीम की तरह कार्य करती है ।

Share
पढ़ें   तैयारियों को लेकर बैठक : बैक टू बैक बैठक कर रहे संसदीय सचिव चंद्रदेव राय, CM के दौरे को लेकर बैठक, 3 सितंबर को CM आएंगे सारंगढ़